Subscribe Us

Google Task Mate ऐप क्या हैं ? Task Mate ऐप में आसान टास्क करके पैसे कमाए।

मेरे प्यारे मित्रों, हम सभी की हमेशा यही इच्छा रहती हैं कि हम अपने खर्चे के लिए कुछ पैसे खुद से कमाए। पर जैसे कि कई लोग जो विद्यार्थी हैं या पहले से कुछ काम काम कर रहें हैं, उन्हें अपने बचे समय में कुछ एक्स्ट्रा इनकम के लिए काम करना चाहिए। दोस्तों, इस ब्लॉग में मैं आपको गूगल के द्वारा जल्द ही लांच की जाने वाली ऐप  के बारे में बताऊंगा, जिस पर आप खाली समय में कुछ आसान सा टास्क करके कुछ पैसे कमा सकते हैं।

जैसा की मैंने आपको पहले ही बता दिया हैं की यह ऐप को गूगल लांच कर रही है, तो आपको इतना तो विश्वास हो ही गया होगा की यहा आपके साथ कोई भी फ्रॉड होने वाला नहीं हैं। तो आपको जब भी समय मिले आप इस ऐप को use करके पैसे कमा सकते हैं।

Task Mate ऐप क्या हैं ?


Task Mate ऐप क्या हैं ?

Task Mate एक मोबाइल एप्लीकेशन हैं, जिसे गूगल के द्वारा लांच किया गया है। यह ऐप आपको को टास्क करने को देती है, जिसे पूरा करने के बाद आपको कुछ पैसे रिवार्ड्स के रूप में मिल जाते हैं। और जब भी आप 10$ की राशि कमा लेते हैं, तो आप उस पैसे को अपने अकाउंट में ट्रांसफर कर सकते हैं।
Source : Google PLAY STORE


Google LLC के द्वारा शुरू किया गया यह "Task Mate" ऐप एक ट्रस्टेड और बहुत अच्छी सर्विस हैं।  जिससे स्टूडेंट्स, फ्रीलांसर्स और ऑनलाइन अर्निंग करने की चाहत रखने वाले फ्री टाइम में सिंपल टास्क करके एक्स्ट्रा इनकम कर सकते हैं। 

फ़िलहाल यह अभी ( जब मै  पोस्ट लिख रहा हूँ ) बीटा वर्जन में अवेलेबल हैं, जिसके चलते अभी कुछ यूजर को टेस्टिंग के पर्पस से इसका एक्सेस मिल रहा है। पर या जल्द ही सभी के लिए अवेलेबल हो जायेगा।

Notification By Task Mate:

Task Mate (beta) is limited to selected testers at the moment. Please only download this app if you have a referral code as we are unable to extend further invites at this time.

* Find tasks nearby
* Complete a task to begin earning
* Cash out your earnings


Task Mate App  में मिलने वाले टास्क :

अभी तक तो आप यह जान ही गए होंगे की Task Mate ऐप क्या है, और यह क्यों लॉच किया जा रहा है। अब आपके मन में यह सवाल जरूर आ रहा होगा की आपको किस तरह के टास्क करने होंगे। तो चलिए मै  आपके इस सवाल का भी जवाब भी आपको दे ही देता हूँ।

टास्क मेट ऐप में आपको दो तरह के टास्क मिलेंगे, जिसमे से आपको जो टास्क करने की इच्छा हो आप उस टास्क को परफॉर्म कर सकते हैं। ये दो टास्क कुछ इस तरह से होंगे -
  1. Sitting Task 
  2. Field Task
Sitting Task में आपको कुछ इस तरह के टास्क करने होंगे जिसको की आप अपने घर या किसी एक जगह पर बैठे बैठे भी कर सकते हैं। जैसे की इंग्लिश ट्रांस्क्रिब्शन, एक भाषा से दूसरे में ट्रांसलेशन आदि टास्क मिलेंगे जिसको की आप आसानी से कर सकते हैं। 

दूसरा Field Task, इसमें आपको कुछ ऐसे टास्क करने होंगे जिसके लिए आपको घर से बाहर आस पास के क्षेत्रो में जाना होगा और फिर आप उस टास्क को परफॉर्म कर पाएंगे। इसमें आपको हो सकता है की किसी लोकेशन का फोटो क्लिक करके अपलोड करना या किसी लोकेशन को कन्फर्म करना जैसे टास्क मिल  सकते हैं।

Cashout Earnings:

जो भी अर्निंग आपकी होगी उसकी जानकारी आपको अपने ऐप से ही मिल जाएगी। यहा आपकी अर्निंग जब अप्रूव हो जाएगी और आप 10$ से ज्यादा की अर्निंग कर लेते हैं। तभी आप अपने पैसे को अपने अकाउंट के ट्रांसफर कर सकते हैं।

सुझाव :

तो जल्दी जाइये और डाउनलोड कीजिये Task Mate ऐप को और आसान से टास्क करके घर बैठे पैसे कमाए। तो दोस्तों यहां पर Task Mate के बारे में मैंने आपको सारी बाते अच्छे से बता दी है। उम्मीद हैं आपको अच्छे से समझ आया होगा। अगर अभी भी आपका कोई सवाल या सुझाव हैं तो कमेंट करके हमें जरूर बताये। 

पोस्ट को ख़त्म करने से पहले आपसे एक सवाल "क्या आप Task Mate का यूज़  करके अर्निंग करना चाहते है ?" हमें कमेंट में जरूर बताये। 

|| धन्यवाद || 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ