Subscribe Us

बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन अब Gerena: Free Fire में.

दोस्तों, जैसा की हम सभी जानते हैं की PUBG मोबाइल  गेम को हाल में ही भारत सरकार द्वारा पूरी तरह  बैन लगा दिया गया है। PUBG मोबाइल गेम का सबसे ज्यादा users भारत से है, ऐसे में यह game काफी समय से भारत में अपने पॉपुलैरिटी कायम रखे था। PUBG mobile के रेवेन्यू का एक हिस्सा तो भारत से ही जाता था। PUBG mobile  के बैन होने  का मुख्य कारण Indo-China बॉर्डर पर हो रहा विवाद है, चूँकि PUBGM, Tencent company जो की एक Chinese कंपनी है। इसी कारण PUBGM के साथ अन्य 117 apps को पूरी तरह से बैन कर दिया गया है।


अब क्युकी PUBG mobile का मार्किट इंडिया में खत्म हो चूका है, इस अवसर का उपयोग करते हुए इंडियन मोबाइल गेम में Free Fire अपना पैर जमाना चाहता है। आपको जानकारी के लिए बता दूँ - Free Fire गेम सिंगापूर की Gerena International Private Limited गेमिंग कंपनी का app है। यह कंपनी अपने गेम को भारत में प्रसिद्ध करने के लिए एक बड़ा कदम उठाने जा रही है। 
कंपनी ने announce किया है की game में एक नए character "Jai" की entry होगी। जिसके लिए बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन के चहरे का इस्तेमाल किया जायेगा। इस बात की जानकारी स्वयं ऋतिक रोशन ने अपने ट्विटर के माधयम से बताया है। 

ऋतिक रोशन के फैन के लिए यह बहुत ख़ुशी की बात होगी। इससे  ज्यादा से ज्यादा लोग इस गेम को खेलने के लिए उत्साहित होंगे। ऐसे में वे लोग जो mobile में battle royal game खेलना पसंद करते हैं उनके लिए PUBGM के बैन होने के बाद free fire एक अच्छा अल्टरनेटिव हो सकता है। क्युकी दोनों games का गेमिंग sense एक समान है।



Gerena:Gree Fire में PUBGM के तरह ही एक आइलैंड में प्लेयर्स को उतारा जाता है। हालाँकि इसमें 100 players की जगह सिर्फ 60 प्लेयर को ही एक मैच में खेलाया जाता है। आइलैंड पर उतरने के बाद आपको battel के लिए इम्पोर्टेन्ट समान कलेक्ट करना होता है। और उसके बाद आपको दूसरी टीम्स से फाइट करने होते है। जो टीम सबसे अंत तक servive कर लेते है, वे  जाते हैं। 
इस गेम में आपको victory टैग के रूप में "winner winner chicken dinner " नहीं मिलता, इसका victory टैग "booyah" है। 

तो अब से Free Fire खेलो और booyah करो, ठीक है।
Guys PUBGM बैन होने से कई लोग का काम रुक गया और कई लोगो का तो बहुत नुक्सान हुआ है। पर govt. के द्वारा जो भी निर्णय लिया गया है वो काफी सोच विचार के बाद लिया गया है। तो सभी भारतवासी को इसका समर्थ करना चाहिए।
वैसे PUBGM के जैसे इंडियन गेम "FAU-G" भी कुछ समय बाद आने वाला है, देखते है हमारा FAU-G गेम कितना बवाल मचता है। personally मुझे तो इसका बेसब्री से इंतज़ार रहेगा। 

अंत में एक सवाल आपसे की क्या आप आगे Battel Royal खेलना चाहेंगे। और अगर मोबाइल में खेलना हो तो Free Fire  खेलेंगे। कमेंट करके जरूर बताना।  इस खबर को जितना हो सके शेयर करो। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ